शुक्रवार, 20 मई 2011

सोचिये कि क्या सोनिया गाँधी सच में हिन्दुओ से नफरत करती है ??


Mere Ek Mitr Sunil kumar ji ke note se:

Q---मै कुछ तथ्य पेश कर रहा हूँ और आप लोग भी सोचिये कि क्या सोनिया गाँधी सच में हिन्दुओ से नफरत करती है ??

1 – सोनिया जी ने विसेंट जार्ज को अपना निजी सचिव बनाया है जो ईसाई है ..विसेंट जार्ज के पास 1500 करोड़ कि संपत्ति है 2001 में सीबीआई ने उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति रखने का मामला दर्ज किया उस वक्त सीबीआई ने विसेंट के 14 बैंक खातो को सील करते हुए कड़ी करवाई करने के संकेत दिए थे फिर सोनिया के इशारे पर मामले को दबा दिया गया .. मैंने सीबीआई को विसेंट जार्ज के मामले में 4 मेल किया था जिसमे सिर्फ एक का जबाब आया कि जार्ज के पास अमेरिका और दुसरे देशो से ए पैसे के स्रोत का पता लगाने के लिए अनुरोध पत्र भेज दिया गया है .. वह रे सीबीआई १० साल तक सिर्फ अनुरोध पत्र टाइप करने में लगा दिए !!!

2 – सोनिया ने अहमद पटेल को अपना राजनैतिक सचिव बनाया है जो मुस्लमान है और कट्टर सोच वाले मुस्लमान है ..

3 – सोनिया ने मनमोहन सिंह कि मर्जी के खिलाफ पीजे थोमस को cvc बनाया जो ईसाई है ..और सिर्फ सोनिया की पसंद से cvc बने .जिसके लिए भारतीय इतिहास में पहली बार किसी प्रधानमंत्री को माफ़ी मागनी पड़ी ..
4 – सोनिया जी ने अपनी एकमात्र पुत्री प्रियंका गाँधी की शादी एक ईसाई राबर्ट बढेरा से की ..

5 – अजित जोगी को छातिसगड़ का मुख्यमंत्री सिर्फ उनके ईसाई होने के कारण बनाया गया जबकि उस वक़्त कई कांग्रेसी नेता दबी जबान से इसका विरोध कर रहे थे .. अजित जोगी इतने काबिल मुख्यमंत्री साबित हुए की छातिसगड़ में कांग्रेस का नामोनिशान मिटा दिया ..
अजित जोगी पर दिसम्बर 2003 से बिधायको को खरीदने का केस सीबीआई ने केस दर्ज किया है . सीबीआई ने पैसे के स्रोत को भी ढूड लिया तथा टेलीफोन पर अजित जोगी की आवाज की फोरेंसिक लैब ने प्रमडित किया इतने सुबूतो के बावजूद सीबीआई ने आजतक सोनिया के इशारे पर चार्जशीट फाइल नहीं किया ..

6 – जस्टिस ……. [मै नाम नहीं लिखूंगा क्योकि ये शायद न्यायपालिका का अपमान होगा ] को 3 जजों की बरिस्टता को दरकिनार करके सुप्रीम कोर्ट का चीफ जस्टिस बनाया गया जो की एक परिवर्तित ईसाई थे …

7 – राजशेखर रेड्डी को आँध्रप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने में उनका ईसाई होना और आँध्रप्रदेश में ईसाइयत को फ़ैलाने में उनका योगदान ही काम आया मैडम सोनिया ने उनको भी तमाम नेताओ को दरकिनार करने मुख्यमंत्री बना दिया ..

8 – मधु कोड़ा भी निर्दल होते हुए अपने ईसाई होने के कारण कांग्रेस के समर्थन से झारखण्ड के मुख्यमंत्री बने …

9 – अभी केरल विधान सभा के चुनाव में कांग्रेस ने 92 % टिकट ईसाई और मुस्लिमो को दिया है

10 – जिस कांग्रेस में सोनिया की मर्जी के बिना कोई पे …….ब तक नहीं कर सकता वही दिग्विजय सिंह किसके इशारे पर 10 सालो से हिन्दू बिरोधी बयानबाजी करते है ये हम सब अछि तरह जानते है …

9 टिप्पणियाँ:

ईं.प्रदीप कुमार साहनी ने कहा…

बहुत सही कहा आपने ।
मैं झारखंड से हूँ और कॉन्ग्रेस और सोनिया समर्थित मधु कोड़ा ने यहाँ जो किया है वो अच्छी तरह से जानता हूँ और झेल भी रहा हूँ।

Arunesh c dave ने कहा…

आषुतोश भाई आप तो सर्च इंजन बनते जा रहे हो

हरीश सिंह ने कहा…

आशुतोष जी, क्या बेमतलब की बकवास लेकर बैठ जाते हैं. हद है यार हिन्दुस्तानी कितने मतलबी होते है. यह कोई आपसे ही सीख सकता है. अब देखिये जब कोई भारतीय विदेश जाकर रहता है तो हम उससे अपेक्षा करते है की वह अपनी मातृभूमि के लिए समर्पित रहे पर यही काम जब कोई दूसरा करता है तो आपको बुरा लगा रहा है. अब देश के प्रति भी कुछ फ़र्ज़ तो होगा ही, भैया आप समझदार है क्या कहें हम.

हरीश सिंह ने कहा…

आशुजी जरा यह भी पढ़े.
http://blog.sureshchiplunkar.com/2007/04/blog-post_18.html

तीसरी आंख ने कहा…

आपकी जानकारियां और विचार सहीं भले ही हों, मगर आप उद्देश्य विशेष के लिए काम कर रहे हैं, शुभकामनाएं

आशुतोष की कलम ने कहा…

@प्रदीप जी आभार आप का,,
@दवे जी : ये जानकारियां यथार्थ है मैंने कही कही से एकत्र कर के आप सब से साझा कर दिया..
@ हरीश भाई आप की बात भी सही है...वो तो इटली भक्ति ही कर रहीं हैं..लिंक बड़ा मजेदार दे दिया आप ने तुरंत ये ब्लॉग फलो कर लिया..पता नहीं कैसे अब तक नजर में नहीं आया था..
@तीसरी आँख: शुभकामना के लिए धन्यवाद्..वरिष्टों की शुभकामना मिले तो अभीष्ट जल्दी प्राप्त होता है..
मेरा और आप या पुरे हिन्दुस्थानियों का उद्देश्य विशेष एक ही है देश में योगदान और गद्दारों को बेनकाब करना..तरीके अलग अलग हो सकते हैं...मगर मंजिल पर हम सब साथ होंगे झंडा ले के वो भी हिन्दुस्थान का ...

मदन शर्मा ने कहा…

बहुत सही कहा आपने ।

सत्य वचन है आपका !! आज हम में यही तो कमी है की तथाकथित धर्मं निरपेक्षता की तुष्टि के लिए हम सत्य स्वीकार करने को तैयार नहीं होते !
आओ भैया जितने जूते चाहे हमें मार लो हम तो अहिंसा के पुजारी हैं हम चूं तक नहीं करेंगे !!

Dr. shyam gupta ने कहा…

बहुत सही ...क्या छांट के लाये हो यार...

... अब देश/ धर्म के प्रति भी कुछ फ़र्ज़ तो होना ही है...

rubi sinha ने कहा…

बहुत सही आंकड़े आपने रखे हैं. जिस तरह मुसलमान अपने हक़ के प्रति जागरूक है उसी प्रकार हिन्दुओ को भी जागरूक होना होगा. आज एक समाचार पढ़ा उलेमाओ ने कहा है की मुसलमान उसी को वोट दे जो उन्हें आरक्षण दे, सत्ता की लालच में हिन्दुओ का हक़ छीना जा रहा है. फिर भी हम कायरता दिखा रहे है. हम मुस्लिम का विरोध नहीं करते पर अपने हक़ के प्रति अवश्य जागरूक रहेंगे.

Add to Google Reader or Homepage

 
Design by Free WordPress Themes | Bloggerized by Lasantha - Premium Blogger Themes | cna certification